Wepka par mp3,videos,movies ki website kese banate hai free

Dosto sabse pahele aapko bata du ki movies ki jitni bhi websites hai 70% wepka par hi bani hui hai jese ki

Pagalworld.com
MoviesMast.Co
Hdmoviesmp4.com

Or hazaro esi website hai jo wepka par banayi gayi hai  wepka me ek sabse bada fayda hai ki bija storej liye hi free me unlimited movies upload kar sakte hai or videos bhi

Ab me aapko bataunga ki wepka par video movies website kese banate hai


Step-1
Google me  wepka likh ke search kare ab pahele jo aata hai wepka create own website us par click kardo


Step-2
Ab wepka me sing up par click karo

Sing up par clic karte hi ek naya windows open hoga usme upar gate started now likha hoga us par click kar de jese ki image me diya hai



Step-3
Or ek naya page open hoga usme google se log in karde



Step-4
Log in karne par ek page opan hoga usme niche allow likha hoga us par click kar de



Step-5
Allow karte hi ek or page open hoga usme (create own site) par clic kar de



Steo-6
Ab jo page opan hoga usme sub domain,site name,discreption hoga usme   sub domain name me apni site ka naam likhe jese ki(king mp4) or site name me (kingmp4.youclip.mobi dekh ke ok karde 



Chlo aap ki site taiyar ho chuki hai ab aap usme apne hisab se folder vidios ya fir jo bhi desing karna hai wo kar sakte hai


Note--- hamari jaankari aapko kesi lagi hume comment karke jarur bataye ya fir wepka ki koi bhi problem ho to comment karke puch sakte hai

3 comments

Hindimeinseekho.blogspot.com wapka ki all jankari Hindi Mein

Aapne commente ki iske liye aapka dhnyavaad


EmoticonEmoticon